Powerful Amal For Love 100% Guaranteed - मौहब्बत का ऐसा अम्ल जिसको देख के ज़माना हैरान By GS World

मेरे प्यारे दोस्तों काफी टाइम से आप हमारे यूट्यूब चैनल मैं हमसे किसी प्यार वाले अमल के बारे मैं पूछ रहे थे, तो आज हम आपकी खिदमत मैं हाज़िर है एक ऐसा ही प्यार वाला अमल लेकर ।

दोस्तों अक्सर हमलोग ये कोशिश करते हैं की अगर हम जिससे मोहब्बत करते हैं वो हमारे पास आ जाए ।

दोस्तों अगर आप इस अमल को करने जा रहे हैं तो ध्यान रहे की आप इसे जायज़ मकसद के लिए ही करें, नाजायज़ मकसद के लिए इस अमल को बिलकुल ना करें ।

दोस्तों अगर इस अमल को आप खुद करना चाहते हैं तो मैं आपको बता दूँ की आपको इस अमल को करने मैं लगभग 72 दिन के वक़्त लग जाएगा ।

पीरियड्स के वक़्त मैं हमारी बहने इसे नहीं कर सकती । इसे करते वक़्त 72 दिन लगातार आपको पांचो वक़्त की नमाज़ की पाबंदी करनी पड़ेगी । एक वक़्त की नमाज़ भी आपकी क़ज़ा नहीं होनी चाहिए । जमात के साथ मैं आपको नमाज़ पढ़नी पड़ेगी ये इस अमल की शर्त है । अगर आप नमाज़ को टाइम पर ना पढ़ सके तो इस अमल को ना ही करें क्यूंकि ऐसे करके कोई भी फायदा नहीं होगा ।


आप चाहें तो हमारे जरिये भी इस अमल को करवा सकते हैं , ये रहा हमारा व्हाट्सप्प नंबर : 7351687737


दोस्तों अब मैं आपको इस अमल को करने के वक़्त बता देता हूँ। दोस्तों इस अमल को करने के वक़्त ईशा की नमाज़ के बाद के है । तो पहले आप इस अमल को करने के लिए ईशा की नमाज़ को मुकम्मल तरीके से अदा कर लें । उसके बाद आप वही पर बैठे रहिये और अपने सामने एक पानी की बोतल को रख लीजिये ।

इसके बाद आपको तीन बार दुरुदेपाक पढ़नी है पांच बार , जो भी दुरुदेपाक आपको आती है वो आप पढ़ सकते हैं । और उसके बाद सूरेह फातेहा को एक हज़ार एक बार पढ़ना है । उसके बाद सूरेह इखलास 786 मर्तबा पढ़नी है ।

इसके बाद आपको नीचे दी गयी दुआ को 21 मर्तबा पढ़ना है।



जब आप इस दुआ को 21 मर्तबा पढ़ लें उसके बाद आपको फिरसे 3 मर्तबा फिरसे वही दुरुदेपाक पढ़नी है जो आपने शुरुवात मैं पढ़ी थी । उसके बाद जो आपने बोतल लिया था उसे उठाइये और उसका ढक्कन खोलकर उसपर दम कर लीजिये ।

उसके बाद जो आपका पानी है उसे बैठके , सर ढक के , तीन साँसों मैं यानी तीन घंटो मैं पि लीजिये । इसी तरीके से आपको इसे रोज़ 72 दिन तक करना है ।

इंशाअल्लाह आप जरूर कामयाब होंगे ।

दोस्तों इसे आप अपने सारे दोस्तों को भेजिए ताकि वो भी अपनी मोहब्बत को पा लें ।




20 views

©2020 by GS World